Home Hindi CMF Phone 1 कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक: क्या यह बजट में सबसे...

CMF Phone 1 कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक: क्या यह बजट में सबसे बेहतरीन फोन होगा?

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही एक नया खिलाड़ी उतरने वाला है. Nothing का सब-ब्रांड CMF अपना पहला स्मार्टफोन CMF Phone 1 लॉन्च करने की तैयारी में है. यह फोन 8 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा और इसकी माइक्रोसाइट Flipkart पर पहले ही लाइव हो चुकी है. आइए जानते हैं इस फोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में.

CMF Phone 1 Specifications (Leaked)

CMF Phone 1 में 6.7 इंच का sAMOLED LTPS डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा डेप्थ सेंसर के साथ होगा. इसमें AI Vivid मोड भी दिया जा सकता है.

यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और 6GB या 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज के विकल्प में उपलब्ध होगा. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा. फोन एंड्रॉइड 14 पर चलेगा और कंपनी दो साल का सॉफ्टवेयर अपडेट देने का वादा कर रही है.

CMF Phone 1 में 5000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा. यह IP52 रेटिंग के साथ आएगा, जिसका मतलब है कि यह धूल और पानी के छींटों से कुछ हद तक सुरक्षित होगा. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि यह फोन Nothing Phone 2a का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है.

संभावित कीमत

CMF Phone 1 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये होने की उम्मीद है. हालांकि, टिप्स्टर योगेश बरार के अनुसार, फोन के बॉक्स पर इसकी कीमत 19,999 रुपये लिखी गई है.

CMF Phone 1 अपने दमदार स्पेसिफिकेशन्स और किफायती कीमत के साथ भारतीय स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचा सकता है. हमें 8 जुलाई के लॉन्च का इंतजार रहेगा, जब इस फोन से जुड़ी सभी जानकारियां सामने आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here