Home Hindi Made by Google 2023: Google AI और Google Pixel 9 से उठेगा...

Made by Google 2023: Google AI और Google Pixel 9 से उठेगा पर्दा, जानें क्या है खास

Google 13 अगस्त को अपने “Made by Google” इवेंट में बहुप्रतीक्षित Google Pixel 9 स्मार्टफोन और एक नए AI टूल, संभवतः “Google AI” नाम से, का अनावरण करने के लिए तैयार है. यह AI टूल उपयोगकर्ताओं को जानकारी को व्यवस्थित करने, सहेजने और खोजने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

Pixel स्क्रीनशॉट: आपके स्क्रीनशॉट को सुपरचार्ज करना

Google AI के प्रमुख फीचर्स में से एक Pixel स्क्रीनशॉट है, जो Microsoft के रिकॉल फीचर से प्रेरित एक टूल है. हालाँकि, Pixel स्क्रीनशॉट केवल आपके द्वारा लिए गए स्क्रीनशॉट पर केंद्रित है, जिससे आप उनमें विशिष्ट जानकारी खोज सकते हैं और यहां तक कि यह पूछ सकते हैं कि छवियों में क्या है.

ऐड मी: ग्रुप फोटो में आसानी से लोगों को शामिल करना

एक और उल्लेखनीय विशेषता “ऐड मी” है, जो Pixel 8 के “बेस्ट टेक” फ़ीचर का एक उन्नत संस्करण प्रतीत होता है। हालाँकि विवरण अभी भी अस्पष्ट हैं, यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को समूह फ़ोटो में लोगों को जोड़ने की अनुमति दे सकती है.

स्टूडियो पिक्सल: आपकी उंगलियों पर रचनात्मकता

Google AI में स्टूडियो पिक्सल भी शामिल होगा, जो एक ऐसा टूल है जो उपयोगकर्ताओं को सीधे अपने फ़ोन पर चित्र, स्टिकर और अन्य दृश्य तत्व बनाने में सक्षम बनाता है. यह एक AI-संचालित छवि निर्माता के रूप में कार्य करने की उम्मीद है.

13 अगस्त को और जानें

Google ने अभी तक Google AI या इसके फीचर्स के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी जारी नहीं की है। Made by Google इवेंट में इन नए प्रसादों के बारे में अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here